समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पार्टी के नवनियुक्त दोनों विधायकों का स्वागत कार्यक्रम संपन्न हुआ, जिसमें बहेड़ी से अताउरर्हमान, भोजीपुरा से शहजिल इस्लाम का भव्य स्वागत पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से किया गया।
स्वागत कार्यक्रम में बोलते हुए पूर्व मंत्री बहेड़ी विधायक अताउर्रहमान जी ने कहा कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश का चुनाव धर्म और जातियों में बांटकर लड़ा जबकि बहेड़ी और भोजीपुरा में मुस्लिम प्रत्याशी होने के बाद भी सभी धर्म एवं जातियों का अपार जनसमर्थन मिला जिस कारण से दोनों सीट समाजवादी पार्टी के खाते में आई । पूर्व मंत्री भोजीपुरा विधायक शहजिल इस्लाम ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सरकार न बनने पर निराश न हो जनपद के किसी भी विधानसभा के किसी भी छोटे से छोटे कार्यकर्ता पर यदि अत्याचार और शोषण किया जाएगा तो दिन रात समाजवादी पार्टी के विधायक अपने कार्यकर्ता के साथ खड़े होंगे एवं जरूरत पड़ने पर लोकतांत्रिक तरीके से विरोध प्रदर्शन भी करेंगे इसके साथ ही चुनाव में जो भी वादे जनता से किए गए हैं वह हर हाल में पूरे कराने का कार्य कराया जाएगा।
जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप जी ने अपने संबोधन में कहा की सभी नौ विधानसभाओं में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मजबूती से चुनाव लड़े हैं प्रत्येक विधानसभा में लगभग हर प्रत्याशी को 1 लाख के करीब वोट मिला है इसलिए प्रत्येक प्रत्याशी जनता की नजर में विधायक से कम नहीं है यह सभी लोग जनता के सुख-दुख में खड़े रहें अगली बार जनता इन्हें हर हाल में विधायक बनाने कार्य करेगी ।
महानगर अध्यक्ष शमीम खाँ सुल्तानी जी ने कहा कि समाजवादी पार्टी मुख्य विपक्षी पार्टी के रूप में और ज्यादा मजबूती से आम जनता के हक की आवाज उठाएगी सभी कार्यकर्ताओं के साथ मजबूती से खड़ी रहेगी दोनों जनता के लोकप्रिय विधायक जनहित में कार्य कर पार्टी को मजबूत करने का कार्य करेंगे ।


इस मौके पर मुख्य रूप से मौजूद रहे जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप , महानगर अध्यक्ष शमीम खाँ सुल्तानी नवनियुक्त विधायक अताउरर्हमान, शहजिल इस्लाम, डॉ आईएस तोमर, अगम मौर्य, राजेश अग्रवाल, कदीर अहमद, जफर बेग, सत्येंद्र यादव गौरव सक्सेना, मयंक शुक्ला, मशकूर अहमद मुन्ना, प्रमोद बिष्ट, तनवीरउल इस्लाम, हरिशंकर यादव, नदीम कुरैशी, प्रमोद यादव, मनोहर सिंह पटेल, पार्षद अलीम सुल्तानी, मेराज अंसारी, इकबाल बिल्डर, आशिक हुसैन, ऋषि पाल पहाड़िया, सुरेश गंगवार, डॉ. इंद्रपाल यादव, जावेद वारसी, गोपाल कश्यप, सुनील यादव, विशाल कश्यप, द्रोण कश्यप, बबलू पाल, संजीव कश्यप, नमन मिश्रा, अल्ताफ हुसैन, मोहित भारद्वाज आदि लोग मौजूद रहे ।

By Anurag

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *