बरेली। लाइट एंड डेकोरेटर्स वेलफेयर एसोसियेशन का होली मिलन समारोह बड़े धूमधाम से संपन्न हुआ। एयरपोर्ट के सामने बने इंपीरियल लान में रंगारंग कार्यक्रमों के बीच होली मिलन हुआ, जिसमें फूलों की होली भी खेली गई। कार्यक्रम में उपजा प्रेस क्लब के अध्यक्ष डा. पवन सक्सेना ने कहा कि व्यापार करना भी राष्ट्र की सेवा करना है, उन्होंने संगठन के सभी सदस्यों को हर परिस्थिति में साथ देने का वादा किया। बार के पूर्व अध्यक्ष अनिल दिवेद्दी ने सभी को शुभकामनायें दीं।

बेहद खुशनुमा माहौल में हुए कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में डा. पवन सक्सेना ने कहा कि व्यापार करना भी राष्ट्र की, देश की, सेवा करना है। मैं लाईट और टैंट का काम करने वाले सभी भाईयों व संस्था के साथियों से वादा करता हूं, आप अपने हर सुख दुख या तकलीफ में अगर आधी रात को भी मुझे अपने साथ पायेंगे। उन्होंने संस्था के विस्तार पर संस्था के संस्थापक अध्यक्ष विजय बब्बल सक्सेना व पूरी टीम को बधाई दी। कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान श्री गणेश की पूजा अर्चना करके किया गया। संस्था के संस्थापक अध्यक्ष विजय बब्बल सक्सेना ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। मुख्य अतिथि बरेली बार के पूर्व अध्यक्ष अनिल दिवेदी ने सभी को होली की बधाई दी तथा कहा कि वह इस संस्था से लंबे समय से जुड़े हैं। संस्था आज तरक्की कर रही है, वह हर हाल में सभी संस्था के लोगों के साथ हैं। प्रेस क्लब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व टीवी प्रजेंटर रहे डा. राजेश शर्मा ने कहा कि आज लोग खुशी के मौके को यादगार बनाते हैं। उन्होंने लाइट टैंट डेकोरेटर्स को होली की शुभकामनायें दीं। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता अंकुर गोयल ने की। हर्षित गोयल ने भी विचार व्यक्त किये।

संस्था के संस्थापक अध्यक्ष व संरक्षक विजय बब्बल सक्सेना ने बताया कि संस्था का विस्तार आज यूपी के बाहर राजस्थान और उत्तराखंड तक हो रहा है। बरेली जनपद की तहसीलों से आये प्रतिनिधियों से भी उन्होंने सभी का परिचय कराया तथा इस संस्था का निर्माण किस परिस्थिति में हुआ, इसकी भी जानकारी दी। इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज कनौजिया, प्रदेश अध्यक्ष कुशल पाल छोटू, मुख्य सचिव सचिन सक्सेना, मुकेश सिंह, संजय सक्सेना, संजू, मंजेश, पप्पे, राजकुमार ,राजू, सुरेश, पाल, इमरान, रिजवान, आलम, ओमपाल शर्मा, अंचित द्विवेदी एडवोकेट, अभिषेक मिश्रा, सुमेश पाल, चांद भाई, हरीकिशोर मोरिया, मनोज कुमार, अजय कुमार गुड्डू, वकील खान, , प्रेस क्लब के महामंत्री धर्मेंद्र सिंह बंटी, कोषाध्यक्ष पुत्तन सक्सेना, विजय सिंह, लोटा मुरादाबादी, सुरेश लोचानी, पंकज शर्मा सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।  यह जानकारी विजय बब्बल सक्सेना ने दी। इस अवसर पर वरिष्ठ टेंट व्यावसाई अनिल गोयल जी के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर शोक श्रद्धांजलि दी गई।

By Anurag

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *